Nashville School Encounter Video Viral: अमेरिका के नैशविल क्रिश्चियन स्कूल मे हुई गोलीबारी के बाद 6 लोगों की हत्या करने वाली शूटर को मार गिराने का वीडियो (Nashville Christian School Shootout) सोशल मीडिया में वायरल (Viral) हो गया। इस Video में बॉडी कैमरा का फुटेज (Nashville police footage) देखा जा सकता है, जो महिला को मार गिराने वाले पुलिस अधिकारी (Nashville Police) के सिर में लगा हुआ था।

जैसे ही महिला जमीन पर गिरी पुलिस अधिकारी चिल्लाए, ‘चलना बंद कीजिए, बंदूक नीचे कीजिए, संदिग्घ मारी गई। ‘एनकाउंटर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। (Nashville School Encounter Video Viral)

Raed More : Latest Crime News in Hindi

दरअसल, अमेरिका के Nashville क्रिश्चियन स्कूल में एक महिला ने 9 साल के 3 छात्रों तथा 3 वरिष्ठ नागरिकों को गोलियां मार दी। हालांकि, इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध महिला को भी एंकाउंटर मे मार गिराया। महिला के पास से एक ‘असॉल्ट स्टाइल’ की तीन राइफल और एक पिस्टल बरामद हुई।

स्कूल में प्रवेश करते ही बाहर खड़े शिक्षकों ने पुलिस को बताया कि 6 लोगों को मौत के घाट उतारने वाली शूटर पहले फ्लोर पर है। जानकारी पाने के बाद पुलिस अधिकारी माइकल कोलाजो गलियारों से होते हुए ऊपर पहुंचे। अचानक तेज अलार्म बजता है और तेजी से पुलिस के अधिकारी आगे बढ़ते हैं। इसी के साथ एक बार फिर फायरिंग शुरू हो जाती है।

पुलिस अधिकारी को एक लाश फर्श पर नजर आती है। वो बंदूक से होने वाली फायरिंग की आवाज का पीछा करते हुए आगे बढ़ते हैं और फ्लोर के आखिर में खुद को छुपाने की कोशिश करने वाली शूटर ऑड्रे हेल के साथ गोलीबारी होती है। इस दौरान पुलिस अधिकारी एक के बाद एक गोलियों की बौछार करते हैं और देखते ही देखते शूटर महिला ढेर हो जाती है।